Header Ads Widget

Is It Really Possible To Find Real Happiness | क्या वास्तव में असली खुशी पाना संभव है

 क्या वास्तव में असली खुशी पाना संभव है


मैं अपने आप से सवाल पूछता था "आप इसे दिन के बाद कैसे प्राप्त करते हैं"। यह सिर्फ इतना मायावी लग रहा था और जैसा कि मैंने आसपास के अन्य लोगों को देखा, जो इतने खुश दिखे कि मुझे आश्चर्य हुआ कि मैं इतना अलग क्यों था - या मैं? Is It Really Possible To Find Real Happiness



Is It Really Possible To Find Real Happiness


मुझे ऐसी नौकरी में जाने का आनंद नहीं था जो मुझे विशेष रूप से पसंद नहीं थीं , लेकिन जब मैंने खुद के लिए काम करना शुरू किया तो मुझे लगा कि मैं बदल जाऊंगा - मैंने जो किया उससे मुझे बहुत अच्छा लगा, और हालाँकि मेरे पास कुछ करने के लिए खुशी की कमी नहीं थी। Is It Really Possible To Find Real Happiness


मैंने बहुत सारी किताबें पढ़ीं और फैसला किया कि अगर मैंने बहुत अधिक पैसा कमाया तो इससे बहुत फर्क पड़ेगा और फिर मैं वास्तव में खुश रहूंगा और फिर मेरे जीवन में एक शांति और संतुष्टि होगी - अच्छी तरह से मैंने एक और साल बनाया लेकिन यह नहीं किया मुझे मत बनाओ जो मुझे खुशी नहीं दे सकता है जिससे मैं खुश था। यह रहा होगा कि मैंने पर्याप्त कमाई नहीं की थी और यह तब तक चली जब तक कि मुझे आखिरकार एहसास नहीं हुआ कि मैंने जो कुछ भी कमाया, उसने मुझे खुशी और संतुष्टि की इन वास्तविक भावनाओं को नहीं दिया - वैसे भी स्थायी रूप से। वे वैसे भी वहां नहीं थे। जब मैं कैरिबियाई के आसपास मंडरा रहा था तो अस्थायी ऊँचाई।


OnePlus Nord 5G (Gray Onyx, 12GB RAM, 256GB Storage)

OnePlus Nord 5G (Gray Onyx, 12GB RAM, 256GB Storage


Buy Now


मेरे पास एक प्यार करने वाला परिवार था और हां, मैंने जीवन का आनंद लिया, लेकिन इससे पहले कि कुछ वास्तव में गायब था - यह ऐसा था जैसे मेरे जीवन में एक बहुत बड़ा छेद था और मुझे पता नहीं था कि इसे कैसे और कहां ढूंढना है। है। मैं जा रहा हूं, जिसकी मुझे तलाश है।


हम जीवन में सभी उच्च हैं और मुझे लगता है कि उस चमत्कारी घटना को होने के लिए समय सही होना चाहिए और वह आदमी जो मेरे साथ निश्चित रूप से हुआ है - यह नीले रंग के बोल्ट की तरह था और पूरी तरह से अप्रत्याशित था - मेरे लिए लिए मेरा निर्माता तब मिला था जब मैं सिर्फ उसके लिए भगवान की तलाश में नहीं था Is It Really Possible To Find Real Happiness


OnePlus Nord 5G (Gray Onyx, 12GB RAM, 256GB Storage

OnePlus Nord 5G (Gray Onyx, 12GB RAM, 256GB Storage


Buy Now


मुझे बस अपने अनुभवों को लिखना पड़ा क्योंकि मैंने अपने पूरे जीवन में कभी भी इतना खुश और शांति महसूस नहीं किया है - बेशक मुझे कुछ बुरे दिन मिले, हम सभी को नहीं, लेकिन वे इतने दुर्लभ हैं कि यह अविश्वसनीय है - मेरे रिकॉर्ड किए गए अनुभव दूसरों के द्वारा पढ़ा गया, जिन्होंने कहा कि मुझे उन्हें एक पुस्तक में बदलना चाहिए क्योंकि यह दूसरों के लिए क्या कर सकता है - अच्छी तरह से मैंने ऐसा किया है और कुछ "प्रतिक्रिया" जो मैंने मुझे दी है। खुशी के आंसू रोए हैं - मैं सिर्फ उस दिन को आशीर्वाद देता हूं जब रब मेरे जीवन में आया था।


एक हालिया प्रशंसापत्र के उदाहरण, जिनमें से नीचे दिए गए हैं, दिखाते हैं कि मैं क्यों चाहता हूं कि यह पुस्तक उन लोगों तक पहुंचे और उन्हें छूए जो मेरी तलाश कर रहे हैं। Is It Really Possible To Find Real Happiness


Is It Really Possible To Find Real Happiness



मैंने आपकी पुस्तक का विमोचन किया। मेरी जिंदगी झुग्गियों में थी; मेरी पत्नी ने मुझे तलाक दे दिया और आज रात मैं ऐसी निराशा की स्थिति में था कि मैंने अपनी माँ को यह बताने के लिए गाया कि आत्महत्या मेरा एकमात्र विकल्प था - आपकी किताब पढ़ने के बाद मेरे बारे में एक शांति है कि मेरे पास नहीं है क्योंकि मैं 19 साल का था पुराना। मैं अभी 56 साल का हूं। भगवान ने मुझे आपके माध्यम से बोलने की अनुमति देने के लिए धन्यवाद दिया - मैं अब उन सभी दर्द और दुखों से पूरी तरह से छुटकारा महसूस करता हूं जो मैं पिछले 37 वर्षों से जानता हूं और मैं अपने जीवन को बचाने के लिए आपको धन्यवाद देता हूं - जिस सच्चाई से मैंने अपना जीवन बचाया था, लेकिन आपने मुझे दिया जीवन - बचत - भगवान आपको, आपके परिवार और आपके मंत्रालय को आशीर्वाद दें।


ATM Card Block & New ATM Card request only 5 minute

Youtube 


गाँव भेजो पैसा FREE में | Send money to the village for free

Youtube


Stretching For Health | स्वास्थ्य के लिए टूट जाता है 


Yskfreemusic
Yskfreemusic

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ